java - Why isn't my object being displayed? -
यहां एक 3D मॉडल है जिसे मैंने भ्रम की कला का उपयोग किया है:
मैंने इस ट्यूटोरियल का अनुसरण किया है, जो रुचि रखते हैं उन सभी लोगों के लिए रेन-ग्लास बनाने के लिए:
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मैंने इसे hourglass.obj नामक एक फ़ाइल में निर्यात किया अब, यहां कोड है जिसे मैं ऑब्जेक्ट को प्रदर्शित करने के लिए प्रयोग कर रहा हूं:
सार्वजनिक वर्ग LoadAnObject ऍप्लेट विस्तारित करता है {सार्वजनिक LoadAnObject () {setLayout (नया बॉर्डर लेआउट ()); ग्राफिक्स कॉन्फ़िगरेशन config = SimpleUniverse.getPreferredConfiguration (); कैनवास 3 डी कैनवास = नया कैनवास 3 डी (कॉन्फिग); जोड़ ("केंद्र", कैनवास); BranchGroup सामग्री = getScene (); content.compile (); साधारण यूनिवर्स ब्रह्मांड = नया सरलअनुक्रम (कैनवास); universe.getViewingPlatform () setNominalViewingTransform ()।; universe.addBranchGraph (सामग्री); } सार्वजनिक शाखा समूह को एससीन () {शाखा समूह समूह = नया शाखा समूह (); ऑब्जेक्टफ़ाइल ऑब्जेक्ट = नया ऑब्जेक्टफ़ाइल (); दृश्य दृश्य = नल; {दृश्य = ऑब्जेक्ट लोड करें। ("/ उपयोगकर्ता / जॉन / आर्टोफाइल्यूज़न / हार्लिंग। बॉब"); } पकड़ (अपवाद ई) {e.printStackTrace ();} group.addChild (scene.getSceneGroup ()); वापसी समूह; } सार्वजनिक स्थिर शून्य मुख्य (स्ट्रिंग एल्ग्स []) {फ़्रेम फ़्रेम = नया मेनफ्रेम (नया लोड एएन ऑब्जेक्ट (), 256, 256); }}
जब भी मैं इसे संकलित करता हूं या चलाने देता हूं, तब कोई रिक्त ब्रह्मांड नहीं मिलता है। मुझे यहां से यह कोड मिला है:
- (पृष्ठ 3 देखें)
क्यों मेरा उद्देश्य ब्रह्मांड में प्रदर्शित नहीं किया जा रहा है? < ऑब्जेक्ट प्रदर्शित किया जा रहा था, लेकिन यह नहीं देखा जा सकता क्योंकि कोई प्रकाश स्रोत नहीं था, यहां पर यह कोड है I टेलीग्लासल को दृश्यमान बनाने के लिए जोड़ने के लिए:
सार्वजनिक शाखा समूह को प्राप्त करेंसीसीन () {शाखा समूह समूह = नया शाखा समूह (); ऑब्जेक्टफ़ाइल ऑब्जेक्ट = नया ऑब्जेक्टफ़ाइल (); दृश्य दृश्य = नल; {दृश्य = ऑब्जेक्ट लोड करें। ("/ उपयोगकर्ता / जॉन / आर्टोफाइल्यूज़न / हार्लिंग। बॉब"); } पकड़ (अपवाद ई) {e.printStackTrace ();} group.addChild (scene.getSceneGroup ()); रंग 3f प्रकाश 1 रंग = नया रंग 3 एफ (1.0 एफ, 1.0 एफ, 1.0 एफ); बाउंडिंग पृष्ठ सीमा = नया बाउंडिंगस्फेयर (नया पॉइंट 3 डी (0.0.0.0.0.0), 100.0); वेक्टर 3 एफ लाइट 1 डायरेक्शन = नया वेक्टर 3 एफ (.3 एफ, 0, 0); दिशात्मक प्रकाश light1 = नया दिशात्मक प्रकाश (हल्की 1 रंग, प्रकाश 1 डायरेक्शन); light1.setInfluencingBounds (सीमा); group.addChild (light1); वापसी समूह; }
- (पृष्ठ 3 देखें)
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